Faug game कैसे डाउनलोड करें Fau G game download link faug game announcement Faug game कैसे खेले

FauG game के विषय में सम्पूर्ण जानकारी -

Faug game


FAU G (Fearless and United Guards) को officially लॉन्च  कर दिया गया है। इस एंड्रॉयड base गेम को nCore gamming नाम की एक इंडियन कंपनी ने तैयार किया है और इसे अक्षय कुमार द्वारा प्रोमोट किया जा रहा है कुछ लोग तो इसे अक्षय कुमार का गेम भी कह रहे हैं। अब Faug android game को Google play store पर Officially लॉन्च कर दिया गया है।


 अक्षय कुमार ने दी Fau-G game launching की जानकारी-

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उर्फ खिलाड़ी कुमार ने गेम डाउनलोड का लिंक शेयर किया है और साथ ही ट्वीटर पर faug game से जुड़ा एक नया वीडियो भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि Fau-g गेम को कुछ दिनों पहले ही लॉन्च किया जाना था, लेकिन इसे Republic day के लिए टाल दिया गया था।


Fau-G game का Size-

FAUG गेम 460 MB का है अभी के लिए ये सिर्फ Android स्मार्टफोन्स में खेला जा सकेगा, लेकिन बाद में इसे आईफोन के लिए भी लाया जाएगा ऐसा faug devlopment compani nCore का कहना है।


 FAUG game का announcement-

Faug android game download


जैसे ही भारत से PUBG बैन किया गया तुरंत अक्षय कुमार ने ट्वीट करके FAUG नाम के एक गेम का पोस्टर शेयर किया था. हालांकि बाद में कंपनी की तरफ ये कहा गया कि इस गेम को पहले से ही डेवेलप किया जा रहा था।


 Fau-G game के कुछ Options-

Fau-g मोबाइल गेम में in app purchase का भी ऑप्शन है इसे फ्री डाउनलोड करके खेल सकते हैं, लेकिन Pubg और दूसरे गेम की तरह ही इसमें भी in app purchase दिया गया है। यानी गेम के अंदर आप खरिदारी भी कर सकते हैं और को लेवल अपग्रेड सकते हैं।


Fau G game download link-  

Faug android game download link


इस गेम को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर में जा कर FAUG टाइप करना है अब आपके सामने एक बेहतरीन गेम आयेगा जो पूर्ण रूप से made in india है और आप आसानी से Faug ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। आगे इस game का link भी दिया जा रहा है जिसकी सहायता से आप FauG game को डाउनलोड कर सकते हैं।

Click Here to Download Faug game from play store.


Conclusion-

हमें आशा है कि हमने आपको Faug game के विषय में सम्पूर्ण जानकारी दी है और faug game download करने से लेकर Fau-G से संबंधित सभी तथ्य आपको बता दी है आपको यह खबर कैसा लगा हमारे साथ अपना अनुभव साझा जरूर करें धन्यवाद।

Previous
Next Post »